Tuesday, August 28, 2012

Re: [CROMA] NH-24-Underpasses

 

It is at next Red light to Shipra Mall underpass

Sent from my iPad
Gurmukh Singh

On Aug 28, 2012, at 12:58 PM, Rahul Singhal <meetrs@gmail.com> wrote:

 

Where is this Kala Pathar Underpass?

2012/8/28 anurag jain <jainanurag18@yahoo.com>
 

काला पत्थर अंडरपास शुरू
गाजियाबाद। सोमवार से काला पत्थर अंडरपास से वाहन गुजरने लगे। अब शहरवासी बिना जाम में फंसे नोएडा-दिल्ली पहुंचे। एनएच-24 पर एक जाम प्वाइंट कम हुआ। एनएच-24 पर जाम का झाम खत्म करने के लिए जीडीए सीआईएसएफ कट, काला पत्थर और खोड़ा के पास अंडरपास सुधार करवाया रहा है। सुधार में निजी बिल्डरों का सहयोग लिया है। जीडीए वीसी ने बताया कि इसी सप्ताह सीआईएसएफ और खोड़ा अंडरपास को भी शुरू कर दिया जाएगा।

------------------------------

आज से खुल जाएगा काला पत्थर अंडरपास
Aug 28, 2012, 08.00AM IST
एनएच-24 पर काला पत्थर अंडरपास आज (मंगलवार) से वाहन चालकों के लिए खोल दिया जाएगा। हालांकि सोमवार से यहां से लोगों ने गुजरना शुरू कर दिया। कॉन्ट्रैक्टर एजेंसी के साकेत के मुताबिक, अंडरपास में अभी कुछ फिनिशिंग बाकी है, लेकिन मंगलवार को बोर्ड लगाकर वाहन चालकों को अंडरपास चालू होने के बारे में सूचना दे दी जाएगी। सीआईएसएफ अंडरपास का काम भी इस हफ्ते पूरा हो जाएगा।

राह होगी आसान : जीडीए वीसी संतोष यादव ने कुछ दिन पहले काला पत्थर अंडरपास का निरीक्षण कर काम संतोषजनक बताया था। दोनों अंडरपास चालू होने के बाद पीक आवर्स में एनएच-24 पर लोगों को जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा। साथ ही, इंदिरपुरम, वसुंधरा और वैशाली के लोग अंडरपास से गुजरकर डायरेक्ट नोएडा पहुंच सकेंगे। पहले वाहन चालकों को नोएडा जाने के लिए एनएच-24 पर आना पड़ता था।

और भी है प्लानिंग : इन 2 अंडरपास का काम पूरा होने के बाद जीडीए अभय खंड सांई मंदिर और क्रॉसिंग रिपब्लिक अंडरपास पर भी काम कराएगा। जीडीए ने चारों अंडरपास के नजदीक सोसायटी डिवेलप कर चुके बिल्डर्स से अंडरपास डिवेलप करने को कहा था, ताकि लोग बिना जाम में फंसे नोएडा पहुंच सकें। इन अंडरपासों के चालू हो जाने के बाद एनएच-24 पर वाहनों का प्रेशर थोड़ा कम हो जाएगा।


__._,_.___
Recent Activity:
For latest updates do visit official CROMA website at:
http://www.croma.org.in

Also, do register at the CROMA site, if not done already:
http://www.croma.org.in/member-registration/

[IMP: People posting ads for promotion of their business or of commercial-only nature will be banned/unsubscribed without any warning or clarification]
.

__,_._,___